Automobile

80 के दशक की शान बनी Royal Enfield Bullet ने कम कीमत में एक टाइम पर मचाया था हंगामा वायरल हुयी तस्वीरें

80 के दशक की शान बनी Royal Enfield Bullet ने कम कीमत में एक टाइम पर मचाया था हंगामा वायरल हुयी तस्वीरें

80 के दशक की शान बनी Royal Enfield Bullet ने कम कीमत में एक टाइम पर मचाया था हंगामा वायरल हुयी तस्वीरें। अपने नाम का डंका। 80 के दशक में हर किसी की शान बनी रॉयल एनफील्ड बुलेट आज भी लोगों के दिलों में राज कर रही है। इस कंपनी की बुलेट को खरीदने के बाद यह रॉयल लुक देती है, जिसके चलते लोग इसे खरीदना ज्यादा पसंद करते है। लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए कपंनी ने इसके फीचर्स मे कई बड़े बदलाव किए है। जिसके चलते इसकी कीमत में भी बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। एक समय ऐसा भी था जब इस Royal Enfield बाइक काफी कम कीमत के साथ बिका करती थी।



यह भी पढ़े :-लॉन्चिंग से पहले लीक फीचर्स ने मचाया बवाल अपकमिंग Redmi K70 Ultra स्मार्टफोन

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें 80 के दशक की Royal Enfield Bullet 350 का लुक देखने को मिल रहा है यह बाइक जिसे सन 1986 में इसे राजसी घरों में देखा जाता था। आप बता सकते है कि उस समय इस बाइक की कीमत क्या हो सकती थी?

Royal Enfield 350 Bike फीचर्स

दरअसल, सोशल मीडिया पर 1986 में खरीदी गई एक रॉयल एनफील्ड बुलेट 350के साथ उसका बिल भी काफी वायरल हो रहा है. इस बिल में बाइक की कीमत देखकर हर कोई हैरान है। इस बिल में बाइक की ऑन रोड कीमत सिर्फ 18,700 रुपये थी। यह बिल 36 साल पुराना सन् 1986 का है,. रॉयल एनफील्ड Bullet 350 Standard मॉडल का वायरल बिल संदीप ऑटो कंपनी द्वारा जारी किया गया था जो झारखंड में स्थित है।

Royal Enfield Bullet 350 मॉडल 

रॉयल एनफील्ड के बारे में शायद ही बहुत कम लोगों को पता होगा कि रॉयल एनफील्ड बुलेट को 1986 में सिर्फ एनफील्ड बुलेट के नाम से जाना जाता था। उस समय भी यह मोटरसाइकिल अपनी दमदार क्वालिटी के साथ अपनी विश्वसनीयता के लिए जानी जाती थी और इसका इस्तेमाल भारतीय सेना द्वारा सीमावर्ती क्षेत्रों में गश्त के लिए किया जाता था।

Royal Enfield Bullet 350 इंजन 

Royal Enfield Bullet कंपनी के पोर्टफोलियो में सबसे पुरानी बाइक्स में से एक है. फैल रही खबरो के मुताबिक कंपनी जल्द ही भारत में 650cc इंजन वाली एक नई बुलेट लॉन्च करने की योजना बना रही है। अभी तक, रॉयल एनफील्ड बुलेट सिर्फ 350cc और 500cc इंजन विकल्पों के साथ पेश की जा रही थी।

यह भी पढ़े :-5G टेक्नोलॉजी के साथ Xiaomi लांच करने जा रहे, पहली इलेक्ट्रिक कार SU7 मोबाइल से भी फ़ास्ट फीचर्स जाने कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *